Friday 29 December 2017

सॉफ्टवेयर डेवलपर के बाइनरी विकल्प


सबसे पहले मुझे अपने आप को परिचय दें मेरा नाम एलेक्स है। मैं एक व्यापारी और सॉफ्टवेयर डेवलपर हूं साल पहले मुझे अपने घर के आराम से पैसा बनाने का एक शानदार तरीका मिला। मुझे द्विआधारी विकल्प व्यापार की दुनिया में पेश किया गया था। सबसे पहले यह मेरे लिए शौक था। मैं एक सॉफ़्टवेयर डेवलपमेंट कंपनी चलाया और मेरी आय का मुख्य स्रोत उन आदेशों से था, जो मुझे विभिन्न प्रकार के सॉफ़्टवेयर के कोड से प्राप्त हुआ था जो किसी भी तरह से वित्तीय बाजारों से नहीं जुड़ा था। हाल ही में मैंने वित्तीय बाजार व्यापार की दुनिया सीखना शुरू कर दिया और द्विआधारी विकल्प को मेरे लिए व्यापार के लिए आसान और सबसे सुविधाजनक तरीके से मिला। बड़ी संख्या में नींद की नींव के बाद मैं अंततः मार्केट विश्लेषण का एक तरीका ढूंढने में कामयाब रहा जो मेरे लिए जिस तरह से मैं चाहता था, उसके लिए काम किया। मुझे कुछ ऐसा काम करने में खुशी हुई, जो काम करती है, लेकिन मुझे कुछ समस्याएं भी आती हैं। जब व्यापार, मेरे चार्ट आमतौर पर कई संकेतक के साथ बरबाद होते थे। यदि आप पहले से ही व्यापार की कोशिश कर रहे हैं, तो मुझे यकीन है कि आप मुझे समझ में आते हैं कि आपको अपने चार्ट पर एक दर्जन से अधिक संकेतक देखने की जरूरत है। दरअसल, जब आपके पास कई संकेतक हैं तो यह बुरा नहीं है समस्या यह है कि आप कैसे बताते हैं कि वे आपके लिए क्या दिखाए जा रहे हैं। आम तौर पर यह आसान काम नहीं है क्योंकि अक्सर संकेतक आपको भ्रम की स्थिति में ले जाते हैं और सही निर्णय नहीं लेते हैं। मैंने तब व्यापार पद्धति और संकेतक चुनने के लिए अधिक काम किया, जो मुझे सर्वोत्तम परिणाम प्रदान करते थे। मैं रातोंरात विशाल विजेताओं के बारे में नहीं कह रहा हूं। मैं लगातार दीर्घकालिक परिणामों के बारे में बता रहा हूं यह वास्तव में मैं क्या जरूरत है मैं स्पष्ट रूप से समझ गया कि असली पैसे को एक शांत गति से कदम से कदम रखा गया था और रातोंरात सफलता से नहीं। मेरा विश्वास करो, यह सच है कि पहले से ही एक सफल व्यापारी द्वारा आपको लाया गया है। जब व्यापार आप को अनुशासित और अपने व्यापार पद्धति के लिए समर्पित की जरूरत है। और कुछ के लिए समर्पित होने के लिए, आपको इसके साथ काम करते समय आराम करना चाहिए। मैं हमेशा चीजें सरल बनाने के लिए पसंद करते हैं मुझे समझ में आ रहा था कि मुझे संकेतक के एक गुच्छा का उपयोग करने की ज़रूरत नहीं थी, यह व्यापार करना आसान होगा, पहले सभी मनोवैज्ञानिक रूप से। सौभाग्य से मैं एक प्रोग्रामर भी था और केवल एक व्यापारी ही नहीं था। इसलिए मैंने अपनी रणनीति और संकेतक को सॉफ्टवेयर के एक टुकड़े में डाल देने का निर्णय लिया, जिससे मुझे स्पष्ट संकेत मिले। मैं प्रविष्टियों को याद नहीं करने के क्रम में एक दर्जन से अधिक संकेतक देखने वाले चार्ट के सामने बैठना नहीं चाहता था। आईआरएसक्वाव ने अपने सबसे अच्छे ज्ञान और सर्वोत्तम व्यापारिक संकेतकों को संहिता दी जिन्हें मैं अपने व्यापार के लिए विशेष रूप से डिजाइन किया और कभी भी उन्हें सार्वजनिक उपयोग के लिए उपलब्ध नहीं कराया। जिस तरह से आपने कभी सोचा है कि अच्छी रणनीति किस तरह दिखनी चाहिए मेरा मतलब है कि वास्तव में आपके लिए एक अच्छी रणनीति क्या है व्यापार का एक अच्छा और विश्वसनीय तरीका क्या है इसका मतलब है कि हर व्यक्ति को इस मामले की अपनी समझ हो सकती है लेकिन मुझे यकीन है कि सभी जवाबों में एक चीज आम होगी। बाइनरी ऑप्शन ट्रेडर्स एक विश्वसनीय रणनीति की तलाश कर रहे हैं जो लगातार अपने फंड्स को बढ़ाएगा। अगर आप एक ऐसी रणनीति की तलाश कर रहे हैं जो आपके प्रत्येक ट्रेडमार्क को जीत लेगा, तो शायद आपको कभी भी कोई नहीं मिलेगा। ऐसे कई चीजें बाजार के व्यवहार पर प्रभाव डालती हैं, इसलिए भी एक बहुत ही प्रतिभाशाली व्यापारी या सुपर सॉफ्टवेयर केवल उन सभी की भविष्यवाणी नहीं कर सकते हैं। आपको एक ऐसी रणनीति के लिए शिकार करना बंद करना चाहिए जिससे आपको केवल ट्रेडिंग जीतना चाहिए यह कहीं भी नहीं है। इसके अलावा आप अपने व्यापार प्रणालियों की बिक्री करते समय नेट पर 9 0 जीत दर की पेशकश करने वाले विपणक से मिल सकते हैं। इसपे विश्वास मत करना। या मैं कहूंगा कि आपको ऐसे दावे को थोड़ा अलग तरीके से समझना चाहिए। आप देख सकते हैं कि कभी-कभी आप एक दिन में 100 विजेता भी प्राप्त कर सकते हैं लेकिन आप दूसरे दिन भी हार सकते हैं। तो क्या ऐसी कोई व्यवस्था आपकी मदद करेगी, मुझे विश्वास नहीं है। आपको क्या चाहिए स्थिर परिणाम हैं एक जीवित व्यापार द्विआधारी विकल्प बनाने के लिए आपको 100 या 90 की जीत दर की आवश्यकता नहीं है। असल में आपको केवल 70-80 की जीत दर के दीर्घकालिक स्थिर परिणाम होने की ज़रूरत है। यह वास्तव में एक बहुत अच्छा अनुपात है जो आपको वर्ष के आधार पर महीने और साल से लगातार मुनाफा कमा सकेंगे। वहां से सबसे अच्छे सिस्टम आपको 60 जीत दर देंगे जो कि लगातार रिटर्न के लिए पर्याप्त नहीं है वेटर्सक्वॉस इसलिए आमतौर पर व्यापारियों ने मार्टिंगेल जैसी खतरनाक तकनीकों का इस्तेमाल किया है, जब उन घाटे को ठीक करने के लिए नुकसान के बाद उनकी प्रारंभिक हिस्सेदारी को दोगुना या तीन गुना करना पड़ता है। यह बहुत खतरनाक है और व्यापार का अच्छा तरीका नहीं है यदि आप लंबे समय तक इस व्यवसाय में रहना चाहते हैं। इसके अलावा वहां से लगभग हर प्रणाली आपको एक ही समय में कई संकेतकों के साथ काम करती है, कभी-कभी चार्ट संकेतक के साथ अतिभारित होते हैं, ताकि आप मोमबत्तियां स्पष्ट रूप से देख सकें। जैसा कि ऊपर बताई गई बातों से भ्रम हो जाता है और आपकी जीत की दर कम हो जाती है और नकारात्मक तरीके से व्यापार प्रभावित होता है। अपने सॉफ़्टवेयर के साथ आप बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग में 70-80 जीत दर की स्थिर दीर्घकालिक जीत दर प्राप्त कर सकते हैं। तो यह आपके द्विआधारी विकल्प ब्रोकर पर एक बढ़त हासिल करने के लिए आपको वास्तव में क्या चाहिए। मैंने जानबूझकर शब्द ldquolong-termrdquo कई बार उल्लेख किया है आप बहुत बार देखते हैं जब लोग ldquo90 सटीक द्विआधारी विकल्प प्रणाली की तरह एक विज्ञापन देखते हैं, वे आम तौर पर इसे कोशिश करना चाहते हैं असल में मुझे लगता है कि ज्यादातर नौसिखिया व्यापारी हमेशा इस तरह की एक उच्च जीत दर के लिए शिकार कर रहे हैं मैं आपको बस कुछ ही सरल लेकिन अभी तक बहुत ही महत्वपूर्ण सत्य को बताना चाहता हूं जैसे कि सभी ट्रेडिंग सिस्टम सिस्टम या लिंडूहाउलीहैली सटीक संकेतक विज्ञापन जो आप इंटरनेट पर देख सकते हैं। किसी भी प्रणाली का परीक्षण करते समय, मेरा या किसी व्यक्ति को elsersquos, आपको हमेशा यह समझना होगा कि वास्तविक सटीकता कैसे मापा जाता है। ट्रेडिंग सिस्टम की वास्तविक सटीकता देखने के लिए आपको कम से कम 100 ट्रेडों का व्यापार करना होगा। जब मेरी पद्धति को डिज़ाइन किया गया, तो मैंने इसे भी अच्छी तरह से समायोजन और इसे पूरा करने का परीक्षण किया। यही कारण है कि मैं हमेशा कहता हूं कि दीर्घकालिक परिणाम वास्तव में महत्वपूर्ण हैं। केवल दीर्घकालिक परिणाम आपके जीवन में समृद्धि ला सकते हैं। केवल दीर्घकालिक परिणाम आपको एक नौसिखिया व्यापारी से एक पेशेवर निवेशक के रूप में बदल सकते हैं। और यही वजह है कि मैं आपको नहीं दे रहा हूं और कभी भी आपको बहुत ही उच्च जीत दरों या रातोंरात सफलता की गारंटी देने का कोई वादा नहीं दूँगा क्योंकि मैं यहां सामान्य विपणन फुलफट नहीं कहना चाहता हूं। मेरा लक्ष्य आपको यह दिखाने के लिए है कि इस व्यवसाय में वास्तव में चीजें कैसे चल रही हैं। मैंने इंटरनेट पर खरीदने या मुफ्त के लिए कई रणनीतियों की कोशिश की है उनमें से ज्यादातर ने मुझे 50-55 की जीत दर से अधिक नहीं दिया। हे, इटर्सक्वोस जैसे एक सिक्के का फ्लिप ऐसे सिस्टम थे जो भी बदतर काम करते थे जो व्यापार में बिल्कुल भी उपयोग नहीं किया जा सकता था। यह समझना महत्वपूर्ण है कि बाज़ार कैसे काम करता है, कीमत कैसे काम करती है वहाँ हजारों विभिन्न संकेतक हैं, लेकिन हम उन सभी का उपयोग कर सकते हैं, ठीक है बेशक हम cantersquot यदि आप वास्तव में अच्छी कामकाजी रणनीति बनाना चाहते हैं, तो आपको बाजार को समझना चाहिए, उसके मजबूत और कमजोर बिंदु। आपको सैकड़ों विभिन्न संकेतकों के सिद्धांतों को समझने और समझना चाहिए और केवल उन लोगों का चयन करना चाहिए जो सबसे सही डिग्री में मार्केटर्सक्वोस व्यवहार का प्रतिनिधित्व करते हैं। या रणनीति के लापता भाग को भरने के लिए आवश्यक होने पर आप खुद को डिज़ाइन कर सकते हैं। संकेतक का उपयोग करते समय मैं पूरी तरह से संतुष्ट नहीं था कि संकेतक मुझे बाज़ार में क्या हो रहा है। इसलिए मैंने कुछ संकेतकों में कुछ बदलाव करने और अपने खुद के डिजाइन करने का निर्णय लिया, जिसके परिणामस्वरूप मेरी पूरी पद्धति का हिस्सा बन गया। बड़ी संख्या में संकेतक और रणनीतियों का परीक्षण करने के बाद, मैंने अपनी रणनीति विकसित की और कहा कि द्विआधारी विकल्प का जन्म कैसे हुआ। जैसा कि मैंने पहले कहा था, बाजार पर हजारों विभिन्न रणनीतियों हैं और आम तौर पर अधिकांश लोगों को लागू करने में बहुत जटिल हैं कुछ व्यापारियों का मानना ​​है कि अगर उनके चार्ट में कई संकेतक हैं तो वे बेहतर ट्रेडों को ले सकेंगे। यह सच नहीं है। वास्तविकता अलग है वास्तव में आपके चार्ट पर जितने अधिक संकेतक हैं उतना ही मुश्किल होगा कि यह व्यापार के लिए होगा। क्यों यह भ्रम की ओर जाता है बाजार की वास्तविक तस्वीर देखने में अधिक मुश्किल हो सकती है क्योंकि संकेतक आपको अलग-अलग बाज़ार जानकारी प्रदान कर देंगे जो आपको भ्रम की ओर ले जाएगा। मेरे व्यापार प्रणाली में आपके चार्ट स्पष्ट और आसान होंगे और संकेतों का पालन करना आसान होगा। झूठदार चार्ट के बारे में भूल जाओ अपने चार्ट पर दर्जनों संकेतक भूल जाएं जटिल चीजों के बारे में भूल जाओ जब मेरे सिस्टम का इस्तेमाल करते हैं तो आप उस सादगी का आनंद लेंगे जो इसे प्रदान करता है। जो सॉफ्टवेयर आपने वीडियो में देखा है वह मेरे द्विआधारी विकल्प बीस्ट सिस्टम का मुख्य मॉड्यूल है। दरअसल, आप इससे ज्यादा कुछ हासिल करने जा रहे हैं। सिस्टम को सचमुच सार्वभौमिक बनाने के लिए, जो समाप्ति समय और ट्रेडिंग उपकरणों के विशाल रेंज के साथ काम कर सकता है, मैं अतिरिक्त मॉड्यूलों को क्रमादेशित करता हूं जो अलग-अलग प्रणालियों के रूप में या सिग्नल की अतिरिक्त पुष्टिकरण के लिए उपकरण के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। उदाहरण के तौर पर मैं आपको यह दिखाना चाहता हूं कि मेरे अतिरिक्त मॉड्यूल में से एक कैसा दिखता है। नीचे तस्वीरों की ओर देखो। ऊपर दी गई छवि एक विशेष सूचना पैनल दिखाती है जो कि मैंने द्विआधारी विकल्प बीस्ट मुख्य मॉड्यूल के साथ या एक अलग सिंगल सॉफ़्टवेयर के रूप में उपयोग करने के लिए डिज़ाइन किया है जो समाप्ति समय की विस्तृत श्रृंखला के लिए सिग्नल प्रदान कर सकता है। सॉफ्टवेयर का यह टुकड़ा न सिर्फ आपको वर्तमान बाजार की स्थिति के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी दिखाता है बल्कि यह आपको सिग्नल के साथ भी प्रदान करता है जिसे आप अपने ईमेल या फोन पर प्राप्त करना चुन सकते हैं। मैं सिफ़ारूता है कि सॉफ्टवेयर के साथ काम करने के लिए ट्रेडिंग मार्गदर्शिका में जो आपको सॉफ्टवेयर की आपकी कॉपी से प्राप्त होगा। आपको सरल दिशाएं पसंद हैं, जो कि तीर आधारित संकेतक प्रदान करते हैं, Ive आपके लिए विशेष कुछ मिला है। कृपया ऊपर दिए गए स्क्रीनशॉट पर एक नजर डालें आप अपने सिस्टम के एक अनूठे उपकरण देख सकते हैं जो आपको तीर आधारित संकेतों का उपयोग करने के लिए आसान प्रदान करता है। ARROWS कभी नहीं दर्शाता सूचक वर्तमान मूल्य व्यवहार की ताकत को मापता है और इस प्रकार ट्रेंडिंग और फ्लैट बाजार में भी सफलतापूर्वक इस्तेमाल किया जा सकता है। तीर का उपयोग करते समय मैं बस औसत पर दो मोमबत्तियां समाप्ति लेता हूं। अब ऊपर दिए गए स्क्रीनशॉट को देखें यह वह तीर सूचक है, लेकिन मेरे सिस्टम के एक बहुत ही अनूठे उपकरण के साथ संयोजन में प्रयोग किया जाता है जिसे बीस्ट प्राइस फ़िल्टर कहा जाता है। यह एक विशेष मूल्य फ़िल्टर सूचक है जिसे किसी भी समय सीमा के साथ प्रयोग किया जा सकता है। यदि आप तीर के लिए फ़िल्टर के रूप में इसका उपयोग कर रहे हैं, तो आप अपने जीत अनुपात को बढ़ा सकते हैं। मैं हमेशा इसका उपयोग करना पसंद करता हूं क्योंकि फ़िल्टर सूचक बहुत सटीक होता है और यह भी नहीं दर्शाता है मैंने जानबूझ कर एम 1 चार्ट को दिखाया है क्योंकि तीर सिग्नल के संयोजन और मूल्य फेटलर सूचक महान 60 सेकंड सिग्नल प्रदान करता है। जैसा कि आप देख सकते हैं कि मेरी रणनीति आपको विविध प्रकार के विकल्पों का व्यापार करने का अवसर प्रदान करती है, समय समाप्ति। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस प्रकार के व्यापारी हैं अगर आप अल्पावधि या दीर्घकालिक व्यापार पसंद करते हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है ndash मेरा सिस्टम आपके सभी कार्यों के साथ आपकी मदद करेगा समाप्ति की अवधि 60 सेकंड से लेकर दैनिक समाप्ति तक होती है। यह रेंज 99 ट्रेडर्स का उपयोग कर रहे हैं। दरअसल आप व्यापार की लंबी अवधि की समाप्ति की कोशिश कर सकते हैं लेकिन ऐसा करने की कोई ज़रूरत नहीं है क्योंकि आपकी समाप्ति एक दिन से भी अधिक समय से अधिक लंबी है। इसके अलावा क्यों इतने लंबे समय तक इंतजार करना अगर आप एक दिन में पैसा कमा सकते हैं, तो केवल कई घंटे या मिनट आप किसी भी वित्तीय साधन को मुद्रा, धातु, सूचकांक या शेयरों में व्यापार कर सकते हैं और याद रखें, मेरे सभी संकेतक आपको सभी तरह के संकेत अलर्ट प्रदान कर सकते हैं जो आपके व्यापार को सरल बनाता है। जब आपके पास कोई संकेत होता है, तो वे आपको ध्वनि के साथ सचेत करेंगे, संदेश विंडो को पॉप अप करें, अपने इनबॉक्स में ईमेल करें और यहां तक ​​कि आपको अपने फोन पर एक एसएमएस भी भेज देगा। बस अपने सिस्टम के साथ प्राप्त परिणामों पर नजर डालें IQ विकल्प: हमारा नंबर 1 ब्रांड पार्टनरशिप हमारे पास एक सहबद्ध, अंतरराष्ट्रीय बाइनरी विकल्प ब्रोकरेज फर्म के रूप में आईक्यू विकल्प के साथ काम करने वाला दीर्घकालिक अच्छी तरह से स्थापित संबंध है। Google Play ऐप को सफलतापूर्वक एक्स-कोड मल्टी भाषा आईपी जीईओ डिटेक्शन के साथ बनाया गया एंड्रॉइड स्टूडियो एप्पल स्टोर आईओएस ऐप के साथ बनाया गया। अत्यधिक सुरक्षित एपीके, एपीआई और एसडीके अपने 1000 मुफ़्त डेमोबरीयर विकल्प ऑटो ट्रेडिंग प्राप्त करें: हमारे नं। 2 ब्रैंड पार्टनरशिप को सर्वश्रेष्ठ द्विआधारी विकल्प रोबोट के रूप में रेट किया गया - Google Play और IOS पर 2018, 2018 और 2018 के सिग्नल ऐप, एंड्रॉइड स्टूडियो एप्पल स्टोर से आईओएस ऐप को सफलतापूर्वक एक्स-कोड से बनाया गया सुरक्षित सेवर - ऑटोमेटिक स्टॉप लॉस 100 ऑटोमैटेड बाइयनरी ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर: अपने मुफ़्त अकाउंट के लिए साइन-अपऑपरबॉबॉट: हमारे नो 3 ब्रांड पार्टनरशिप ऑप्शनआरोबोट, द्विआधारी विकल्प के लिए 100 ऑटो ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर है। द्विआधारी विकल्प रोबोट ट्रेडिंग संकेतों को उत्पन्न करता है और स्वचालित रूप से आपके लिंक किए गए दलाल खाते में ट्रेडों को निष्पादित करता है। एंड्रॉइड स्टूडियो के साथ Google Play ऐप सफलतापूर्वक बनाया गया ऐप्पल स्टोर आईओएस ऐप सफलतापूर्वक एक्स-कोड से बनाया गया सुरक्षित सुरक्षित - ऑटोमेटिक स्टॉप लोस 10,000 डेमो स्वचालित बायिनरी ट्रेडिंग सॉफ़्टवेयर: अपना मुफ़्त डेमो अकाउंट प्राप्त करें यह एक महान अवसर है एक उद्धरण या सिर्फ एक चैट ब्रेनरी ऑप्शन के लिए हमसे संपर्क करें रोबोट व्यापार संकेतक कैसे शुरू करें द्विआधारी विकल्प के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑटो ट्रेडिंग रोबोट मूल बाइनरी विकल्प रोबोट (जो केवल इस वेबसाइट पर उपलब्ध है) पहली बार एक फ्रांसीसी कंपनी द्वारा और पेशेवर व्यापारियों की मदद से जनवरी 2018 में प्रकाशित किया गया था। इस सॉफ्टवेयर का उद्देश्य पेशेवर व्यापारियों के व्यापार को व्यवस्थित करना है। द्विआधारी संकेतों को उत्पन्न करने के लिए सर्वोत्तम तरीकों और संकेतकों का उपयोग करके, बाइनरी विकल्प रोबोट परमिट स्वचालित रूप से बाजारों पर लाभ बनाने के लिए। बाइनरी ऑप्शन रोबोट को कई बार और यहां तक ​​कि सटीक समान नामों का उपयोग करके उत्पादों द्वारा प्रतिलिपि किया गया है, लेकिन वास्तविक एक फ्रांसीसी एक है फ्रैंच कंपनी ने बाइनरी ऑप्शन रोबोट को बनाया है जो संयुक्त राज्य अमेरिका और यूरोपीय संघ में कॉपीराइट का मालिक है। तो बस एक ही नाम का उपयोग करते हुए अन्य ऑटो ट्रेडिंग उत्पादों की देखभाल और don8217t घोटाले हो। बहुमुखी ट्रेडिंग सिस्टम बाइनरी विकल्प रोबोट 3 विभिन्न व्यापारिक प्रणालियों को निष्पादित कर सकता है क्लासिक सिस्टम सबसे सुरक्षित सिस्टम मार्टिंगेल सिस्टम सबसे लाभदायक सिस्टम फिबोनैकी सिस्टम सबसे सटीक सिस्टम मल्टी प्लेटफ़ॉर्म बाइनरी विकल्प रोबोट आपके साथ हमेशा रहता है। वेबट्रैडर का उपयोग करके या सॉफ़्टवेयर डाउनलोड करके अपने कंप्यूटर पर घर पर उपयोग करें मोबाइल वेबट्रैडर या एंड्रॉइड एप्लिकेशन के साथ अपने मोबाइल पर कहीं भी उपयोग करें मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का व्यापार जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। पूर्व प्रदर्शन भविष्य के परिणाम का संकेत नहीं है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से संबंधित सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेनी चाहिए। 60 सेकंड बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग (सॉफ्टवेयर) एक 60 सेकंड बाइनरी विकल्प एक व्यापारिक रणनीति 8211 एक अल्पावधि है , जो एक मिनट के चार्ट के 1 मिनट के बाद कीमत की दिशा की भविष्यवाणी करता है। यह बहुत लाभदायक हो सकता है यहां एक सॉफ़्टवेयर के उपयोग के साथ यह काम करता है: वॉच एपीट youtu. be81Z4xfPctDM यहाँ लिंक पर क्लिक करें लाभ 60 सेकेंड में (एसआईआईएसआईपीआई .184.ए. क्लिकबेटर) सदस्यता रद्द कर दिया जून 2018 में जोड़ा गया 235 पद लाभ 60 सेकंड में लाभ - व्यापार डायरी शुक्रवार 8 नवंबर 2018 कमाल लाइव वीडियो सबूत youtu. be0I-qu6CgO8U अधिक siyasifiso.184.a. clickbetter के लिए लिंक पर क्लिक करें

No comments:

Post a Comment