Wednesday 20 December 2017

करोड़पति विदेशी मुद्रा व्यापार रहस्य


लेखक के बारे में: व्यापारी एक्स अनुभवी अनुभवी व्यापारी है उसने अपने बैज को खुदरा व्यापारी के रूप में विदेशी मुद्रा व्यापार में खाइयों में अर्जित किया है ट्रेडर एक्स खुद को जमीन के नीचे हार्ड कोर सिखाया है विदेशी मुद्रा योद्धा। वह निजी जीवन रखता है, विदेशी मुद्रा व्यापार किसी भी स्थान पर इंटरनेट उपलब्ध होता है। वास्तव में व्यापारी एक्स अपने निजी सेलबोट नौका पर एक अलग समुद्री में होने की संभावना है, ज्यादातर समय में एक अच्छा इंटरनेट एक्सेस के साथ अनुकूल स्थान खोजने की कोशिश की जा रही है (कम से कम कुछ कैरेबियन द्वीपों पर, बीओआई में टोर्टोला के आसपास वास्तव में व्यापारी एक्स के मामले में यूरसड में नेकर द्वीप के चारों ओर अपनी सबसे बड़ी जीत का अभिवादन किया जा रहा है। व्यापारी एक्स एक शौकीन है और एक पायलट है.वह एक जीत के रूप में व्यापार को तोड़ने का भी मानता है। यह मानना ​​है कि विदेशी मुद्रा में भी तोड़ना मुश्किल है व्यापार के बारे में एक किताब लिखने के लिए एक सक्रिय व्यापारी को खोजने के करीब जा रहे हैं। अन्य प्रसिद्ध व्यापारियों के पाठ से गोल्फ कोर्स या नौका प्रतियोगिताओं में पायी जाती हैं। व्यापारी एक्स ने अपनी मेहनत से अर्जित युवाओं को युवा और महत्वाकांक्षी व्यापारियों के साथ बांट दिया है क्योंकि यूनिवर्स के अच्छे भाग्य को वापस देने का एक तरीका भगवान ने उन्हें अनुभव दिया है। कोई मज़ा खोना नहीं है विदेशी मुद्रा में आर, मेरी सामग्री आपको एक रास्ता प्रदान करती है, विदेशी मुद्रा की लाल पिला लेती है, मेरे पास विदेशी मुद्रा के विषय पर 50 से अधिक खिताब है I अपनी शिक्षा में निवेश करें, स्रोत से पीयें विदेशी मुद्रा में जीतने और हारने के बारे में मिठाई, विवरण और पूंछ, सत्य को जानने के लिए, दलालों के साथ फंस नहीं पड़ता कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन-सा जोड़ी या मुद्राएं व्यापार कर रहे हैं, मैं आपको आसान, कदम से कदम, बीएस नहीं, वास्तविक समाधान प्रदान करता हूं। कोई कठोर परिश्रम शामिल नहीं है, विदेशी मुद्रा में लाभ के लिए स्मार्ट, आलसी मनुष्य के समाधान का काम करते हैं, जो खाइयों में दर्दनाक व्यापारिक अनुभव में कड़ी मेहनत पर आधारित है। हाँ, आपको व्यापार के सभी गलत तरीके खोजने की ज़रूरत नहीं है मैंने आपके लिए पहले से ही कड़ी मेहनत की है। बस सामग्री को पढ़ें और सड़क दौड़ चलाना स्पष्ट रूप से, आपके पास दो विकल्प हैं, अपने मॉनिटर के सामने अनगिनत घंटे खर्च करते हैं, आंखें इतनी बड़ी हो जाती हैं, आप उन पर अपनी टोपी लटका सकते हैं। सभी बेकार विदेशी मुद्रा प्रणालियों की कोशिश करें, विदेशी मुद्रा में सभी गड़बड़ी गुरुओं के बारे में जानें, उपरोक्त सभी की कोशिश में हजारों डॉलर खो दें और हो सकता है, आप एक लाभदायक समाधान पहुंचेंगे। या एक आसान विकल्प है, मेरी सभी प्रणालियों और रणनीतियों को चोरी करें, मेरे कंधे को देखो, जैसा कि मैं आपको सटीक चार्ट और सोच और विधियों को दिखाता हूं, मैं बाजार से बहुत अधिक धन निकालने के लिए उपयोग कर रहा हूं। आप यह भी विदेशी मुद्रा व्यापार रहस्य कर सकते हैं रिचर्ड बेस्ट फॉरेक्स स्ट्रैटजीज और थोड़ा ज्ञात लेकिन आसान चालें आसान फास्ट इन्स्टैंट विदेशी मुद्रा करोड़पति विदेशी मुद्रा अजीब ट्रिक्स को मिस्ड नहीं किया जाना चाहिए, ट्रेलर एक्स द्वारा लिखित अरबपतियों के गंदे तरीके आपको दलालों पर इस शिक्षा को कैसे नहीं मिलेगा अनुभाग कैसे करें सबसे अधिक संभावना है कि आपको इस पुस्तक अनुभाग पर कहीं भी अन्य पुस्तक स्टोर पर यह जानकारी नहीं मिलेगी। मैंने विशेष किताबों पर हजारों डॉलर का भुगतान किया है और इस पुस्तक में दी गई जानकारी को इकट्ठा करने के लिए मंचों का भुगतान किया है। जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं ये विदेशी मुद्रा व्यापारियों के अभिजात वर्ग के अति संरक्षित रहस्य हैं, कोई भी अपने जीवन को दूर नहीं देता है, जब तक कि आप उन्हें अपने जीवन की कीमत का भुगतान न करें। हालांकि मैंने यह जानकारी हास्यास्पद कम कीमत के लिए बनाने का फैसला किया है, क्योंकि मैं दलालों से तंग आ चुका हूं और बड़े बैंक नियमित खुदरा व्यापारी का लाभ उठा रहे हैं। मैं आपको एक सवाल पूछता हूं जब आखिरी बार जब आप विदेशी मुद्रा के साथ पैसे कमाते थे तब भी और भी अधिक पैसा जो आप खोने के लिए तैयार हैं, जब तक कि आप हार न दें तब तक आप अपनी मेहनत के पैसे दलाल को देना जारी रखेंगे आप की तरह 5 साल पहले मेरी नौकरी छोड़ने और लाइव छोड़ने की उच्च उम्मीदों के साथ मैं विदेशी मुद्रा के साथ लायक हूं। मेरी आशाएं और आकांक्षाओं को जल्दी से दुर्घटनाग्रस्त हो गया और मेरे सपने डंप पर गए। सबसे पहले मैंने 1000 खो दिया, फिर 5000, 10k कितना लंबा मैं इस तरह से जारी रख सकता हूं, मैं अपने परिवार के चुटकुले और मेरी पत्नी के चेहरे पर मजाक उड़ा सकता था। यह दर्दनाक था, कंप्यूटर के सामने पूरे दिन बैठे, जब तक आप खिचड़ी भाषा किसी भी समय और मंच सहित सब कुछ देख सकते हैं और आपके मन धूमिल हो जाते हैं मुझे पता है कि मैं वहां गया था दर्द पता है। यह साल के लिए जारी रहा, एक सुबह तक मैं बाहर निकलने के लिए तैयार था, मैं इसे आखिरी बार कोशिश कर रहा था और फॉरेक्स कर्मचारियों को कचरे में फेंक दिया, खिड़की से बाहर। मैंने एक रियर ट्रड पर ठोकर खाई, जिसके बाद से उस दलाल ने उस पर रोक लगा दी थी, जो फ़ोरम को पकड़ रहा था। सौभाग्य से द ब्रोकर्स राडार के दौरान जारी रहेगा, और एक टिप्पणी के एक समूह को एक समर्थन मिला। अंत में व्यापारी एक्स से चलना बंद कर दिया गया था। मैं कुछ नहीं था, यह एकमात्र आशा और प्रकाश थी, मैंने एक लंबे समय के लिए देखा है। मैं व्यापार से सलाह लागू कर रहा था और चीजें मेरे लिए काम करना शुरू कर रही थीं सौभाग्य से मैं प्रधान मंत्री को व्यापारी के साथ मिल गया और फोन पर 20 मिनट की बातचीत पर सहमत होने के लिए उन्हें विनती किया। व्यापारी एक्स गुरु नहीं था, न कि आपका नियमित इंटरनेट प्रमोटर मोओ। वह चुपचाप हजारों डॉलर एक साल के लिए रैकिंग कर रहा था, वह अगले व्यापार के बारे में उत्साहित नहीं था, ट्रिगर जमा करने से पहले उसका दिल की धड़कन नहीं बढ़ रहा था। देखो, वह इतने लंबे समय तक यह व्यापारिक स्टाफ कर रहा था, यह एक उबाऊ प्रक्रिया बन गया है, बल्कि एक सुबह दोपहर का काम है, कचरे को कूड़े के दिन बाहर निकालने की तरह कुछ। उन्होंने समझाया कि वह मास्टर से सीखा है, मैंने उनसे यह पूछने के लिए आगे नहीं बढ़ना था कि मास्टर कौन था, क्योंकि मैं मुख्यतः उनसे चिंतित हूं जो उन्हें व्यापार के बारे में पता था कि वह उसे हर कुछ सिखा रहा था। वह हमारी पहली बातचीत पर मुझे समय बिताने के लिए सहमत नहीं था, भले ही मैंने उसे भुगतान करने की पेशकश की। देखो, उसके लिए पैसा कोई मुद्दा नहीं था। आखिरकार मेरे तीसरे दृष्टिकोण पर वह मुझे यह दिखाने के लिए सहमत हुए कि क्या मास्टर ने उन्हें कई सालों पहले सोचा था। क्या इस पुस्तक के पन्नों में शामिल है आप के लिए शुद्ध सोना मूल्य होगा। यह पुस्तक जमीन पर नीचे है, कोई मतलब नहीं, वास्तविक व्यापारिक ज्ञान। यह वास्तविक व्यापार उदाहरणों के साथ कदम से कदम निर्देश देता है। यह पुस्तक आपके नियमित हॉग वॉश सलाह नहीं है जो आप अपने ब्रोकर और अन्य जादू की गोलियों और सात कदम श्रृंखला जो आप इस साइट पर देखते हैं से मिलेगी। यह पुस्तक आपको सिखाती है कि पेशेवरों की तरह व्यापार कैसे करें आपको दिखाता है कि बड़े बैंक और विदेशी नागरिक और संस्था व्यापार कैसे करें। पुस्तक आपकी आंखों को खोलता है कि बड़े संस्थागत व्यापारियों पर कैसे सूअरों को वापस लाएं और जीतें। नब्बे के पांच प्रतिशत लोग विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करते हैं और हार जाते हैं। बाजार लगातार अपने जैसे ताजा खून से प्रतिस्थापित किया जाता है आँकड़ों का हिस्सा न बनें, इस पुस्तक को पढ़ें और विदेशी मुद्रा में सफलता का एक मानचित्र प्राप्त करें। यदि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं तो आप विदेशी मुद्रा में सफलता बना सकते हैं हाँ आप विदेशी मुद्रा के साथ एक जीवित बना सकते हैं और अपनी नौकरी छोड़ सकते हैं आप अपने सपनों को प्राप्त कर सकते हैं इस किताब को खरीदें और पता लगाएं कि प्रकाशन दिनांक: 23 2018 ISBNEAN13: 14 94260212 9781494260217 पृष्ठ संख्या: 120 बाइंडिंग प्रकार: यूएस ट्रेड पेपर ट्रिम आकार: 6 वर्ग x 9 वर्ग भाषा: अंग्रेजी रंग: काले और सफेद संबंधित श्रेणियां: व्यापारिक अर्थव्यवस्था अर्थ विदेशी मुद्रा विनिमय उद्धरण रहस्य करोड़पति विदेशी मुद्रा व्यापारियों की कैसे करें करोड़पति विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने मुद्रा बाजार से लाखों लोगों को दबाने के लिए कैसे कुछ युक्तियों और तकनीकों के लिए कानूनी तौर पर बाजार का शोषण पर पढ़ा। बहुत सारे करोड़पति विदेशी मुद्रा व्यापारी कम जोखिम वाले, लेकिन उच्च उपज देने वाले निवेश का लाभ लेते हैं जो विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए कुछ अजीब है यह अनुभव के वर्षों के साथ आता है, विशेष रूप से जबरदस्त मुनाफा अंक की खोज के लिए एक तेज आंख के साथ, जो कि बेहतर ढंग से संभाला जब वृद्धि होती है उत्कृष्ट लाभ उठाने की समझ यह है कि विदेशी मुद्रा व्यापारियों ने व्यापार में कैसा पैसा कमाया है। एक विचार पाने के लिए, 100 से 1 का लीवरेज अनुपात का मतलब 1 निवेश का एक इकाई 100 गुना बढ़ सकता है। उदाहरण के लिए, हमारा 100 10,000 का फायदा उठा सकता है, और 10,000 100,000 की राशि के लिए लाभ उठा सकता है यह संभव मुनाफे वाला वायुफूल बनाता है जो विदेशी मुद्रा निवेश के अगले दौर के लिए करोड़पति विदेशी मुद्रा व्यापारियों का पूंजी आधार बनाते हैं। मुनाफे का निर्माण समय की थोड़ी सी अवधि में हो सकता है। इससे पहले, केवल बड़े बैंक और व्यवसाय और बड़े-समय के निवेशक अरबों मुनाफे में विदेशी मुद्रा व्यापार और रेक खेलते थे। लेकिन चूंकि मुद्रा व्यापार कुछ सौ डॉलर के शुरुआती निवेश के साथ छोटे निवेशकों के लिए खोला गया था, इसलिए विदेशी मुद्रा का पैसा अरबपतियों और लाभप्रदता से दोगुना हो गया है। यहां तक ​​कि छोटे-समय के निवेशक भी करोड़पति विदेशी मुद्रा व्यापारियों में बदल सकते हैं यदि वे इसे सही ढंग से करते हैं करोड़पति विदेशी मुद्रा व्यापारी वॉरेन बफेट को विदेशी मुद्रा व्यापार के जरिए एक अरबपति बनाया गया था, और उसके सहयोगियों ने भी ऐसा किया। लेकिन उन अवसरों पर वे अब जितने भी थे, उतने जितने भी नहीं थे, और मुनाफा बनाने का समय उतना ही तेजी से नहीं था जितना आज है- निवेश और व्यापार प्रक्रिया में तेजी लाने के लिए उपलब्ध सॉफ्टवेयर के साथ। दूसरे शब्दों में, उत्तोलन प्रणाली अब पहले की तुलना में अधिक लाभदायक और कुशल है। लेकिन रहस्यों में से एक यह है कि हमें एक ऋषि विदेशी मुद्रा व्यापारी की सफलता की तरह बफ़ेट सहयोगियों की तरफ बढ़ना चाहिए। इससे पहले कि वह एक करोड़पति विदेशी मुद्रा व्यापारी बन गए, इन सहयोगियों ने बुफ़े की बात सुनी। वे विदेशी मुद्रा में बड़े पैमाने पर लाभ के अपने सामान्य लक्ष्य को पूरा करने के लिए एक टीम के रूप में काम करते थे और तब से उस आदमी के साथ फंस गए थे। एक वास्तविक विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ के साथ एक टीम के रूप में काम करना और इस विदेशी मुद्रा हसलर के साथ मिलना महत्वपूर्ण है इसलिए, हमें इस व्यापार में एक भरोसेमंद और ईमानदार डीलर या दलाल चुनना पड़ता है यदि हमारा लक्ष्य विदेशी मुद्रा व्यापारियों में से एक होने का लक्ष्य है जो विदेशी मुद्रा बना रहा है। छोटे निवेशक अधिक लाभदायक व्यापार के लिए एक विशेषज्ञ डीलर के साथ मिलकर परामर्श कर सकते हैं। नवीनतम फीचर्ड लेख करोड़पति के विदेशी व्यापारिक व्यापारी मिलिओनाइयर विदेशी मुद्रा व्यापारियों जैसे वॉरेन बफेट सभी हमारे जैसे आम निवेशक के रूप में शुरू हुए। उन्होंने स्वामित्व के लिए गहराई में व्यापार का अध्ययन किया और समूहों में निवेश करना शुरू कर दिया। इस दृष्टिकोण से लाखों विदेशी मुद्रा व्यापारियों के रहस्य का पता लगाया जा सकता है विदेशी मुद्रा स्थिति और लाभ आप उचित समय पर उचित समय पर विदेशी मुद्रा में आय अर्जित कर सकते हैं। मुद्रा की कीमतों की अस्थिरता एक व्यापारी को बाजार की गतिविधियों का लाभ लेने के लिए एक लंबी या छोटी स्थिति लेने की अनुमति देता है। पता लगाएँ कि पोजिशनिंग ट्रेड्स सीधे मुद्रा बाजार में आपकी लाभदायक क्षमता को कैसे प्रभावित करते हैं विदेशी मुद्रा कुंजी विश्लेषण विदेशी मुद्रा विश्लेषण में तकनीकी विश्लेषण और मौलिक विश्लेषण है। उत्तरार्द्ध एक सबसे अधिक व्यापारियों का उपयोग होता है, यह उन्हें व्यापार के कारोबार में अपनी निकास और प्रवेश बिंदुओं की पहचान करने के लिए जानकारी प्रदान करता है। क्या विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा बाजार को प्रभावित करता है कई चीजों से अत्यधिक प्रभावित होता है यह राजनीतिक और आर्थिक पहलू से प्रभावित हो सकता है विदेशी मुद्रा विनिमय जोड़े में किया जाता है और मुद्राएं विनिमय दर से निर्धारित होती हैं कॉपीराइट सभीफ़्रेंक्सफंड को कॉपी करें सभी अधिकार सुरक्षित। लेखक के बारे में: व्यापारी एक्स अनुभवी व्यापारी अनुभवी है। उसने अपने बैज को खुदरा व्यापारी के रूप में विदेशी मुद्रा व्यापार में खाइयों में अर्जित किया है ट्रेडर एक्स खुद को जमीन के नीचे हार्ड कोर सिखाया है विदेशी मुद्रा योद्धा। वह निजी जीवन रखता है, विदेशी मुद्रा व्यापार किसी भी स्थान पर इंटरनेट उपलब्ध होता है। वास्तव में व्यापारी एक्स अपने निजी सेलबोट नौका पर एक अलग समुद्री में होने की संभावना है, ज्यादातर समय में एक अच्छा इंटरनेट एक्सेस के साथ अनुकूल स्थान खोजने की कोशिश की जा रही है (कम से कम कुछ कैरेबियन द्वीपों पर, बीओआई में टोर्टोला के आसपास वास्तव में व्यापारी एक्स के मामले में यूरसड में नेकर द्वीप के चारों ओर अपनी सबसे बड़ी जीत का अभिवादन किया जा रहा है। व्यापारी एक्स एक शौकीन है और एक पायलट है.वह एक जीत के रूप में व्यापार को तोड़ने का भी मानता है। यह मानना ​​है कि विदेशी मुद्रा में भी तोड़ना मुश्किल है व्यापार के बारे में एक किताब लिखने के लिए एक सक्रिय व्यापारी को खोजने के करीब जा रहे हैं। अन्य प्रसिद्ध व्यापारियों के पाठ से गोल्फ कोर्स या नौका प्रतियोगिताओं में पायी जाती हैं। व्यापारी एक्स ने अपनी मेहनत से अर्जित युवाओं को युवा और महत्वाकांक्षी व्यापारियों के साथ बांट दिया है क्योंकि यूनिवर्स के अच्छे भाग्य को वापस देने का एक तरीका भगवान ने उन्हें अनुभव दिया है। कोई मज़ा खोना नहीं है विदेशी मुद्रा में आर, मेरी सामग्री आपको एक रास्ता प्रदान करती है, विदेशी मुद्रा की लाल पिला लेती है, मेरे पास विदेशी मुद्रा के विषय पर 50 से अधिक खिताब है I अपनी शिक्षा में निवेश करें, स्रोत से पीयें विदेशी मुद्रा में जीतने और हारने के बारे में मिठाई, विवरण और पूंछ, सत्य को जानने के लिए, दलालों के साथ फंस नहीं पड़ता कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन-सा जोड़ी या मुद्राएं व्यापार कर रहे हैं, मैं आपको आसान, कदम से कदम, बीएस नहीं, वास्तविक समाधान प्रदान करता हूं। कोई कठोर परिश्रम शामिल नहीं है, विदेशी मुद्रा में लाभ के लिए स्मार्ट, आलसी मनुष्य के समाधान का काम करते हैं, जो खाइयों में दर्दनाक व्यापारिक अनुभव में कड़ी मेहनत पर आधारित है। हाँ, आपको व्यापार के सभी गलत तरीके खोजने की ज़रूरत नहीं है मैंने आपके लिए पहले से ही कड़ी मेहनत की है। बस सामग्री को पढ़ें और सड़क दौड़ चलाना स्पष्ट रूप से, आपके पास दो विकल्प हैं, अपने मॉनिटर के सामने अनगिनत घंटे खर्च करते हैं, आंखें इतनी बड़ी हो जाती हैं, आप उन पर अपनी टोपी लटका सकते हैं। सभी बेकार विदेशी मुद्रा प्रणालियों की कोशिश करें, विदेशी मुद्रा में सभी गड़बड़ी गुरुओं के बारे में जानें, उपरोक्त सभी की कोशिश में हजारों डॉलर खो दें और हो सकता है, आप एक लाभदायक समाधान पहुंचेंगे। या एक आसान विकल्प है, मेरी सभी प्रणालियों और रणनीतियों को चोरी करें, मेरे कंधे को देखो, जैसा कि मैं आपको सटीक चार्ट और सोच और विधियों को दिखाता हूं, मैं बाजार से बहुत अधिक धन निकालने के लिए उपयोग कर रहा हूं। आप यह भी विदेशी मुद्रा व्यापार रहस्य कर सकते हैं रिचर्ड बेस्ट फॉरेक्स स्ट्रैटजीज और थोड़ा ज्ञात लेकिन आसान चालें आसान फास्ट इन्स्टैंट विदेशी मुद्रा करोड़पति विदेशी मुद्रा अजीब ट्रिक्स को मिस्ड नहीं किया जाना चाहिए, ट्रेलर एक्स द्वारा लिखित अरबपतियों के गंदे तरीके आपको दलालों पर इस शिक्षा को कैसे नहीं मिलेगा अनुभाग कैसे करें सबसे अधिक संभावना है कि आपको इस पुस्तक अनुभाग पर कहीं भी अन्य पुस्तक स्टोर पर यह जानकारी नहीं मिलेगी। मैंने विशेष किताबों पर हजारों डॉलर का भुगतान किया है और इस पुस्तक में दी गई जानकारी को इकट्ठा करने के लिए मंचों का भुगतान किया है। जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं ये विदेशी मुद्रा व्यापारियों के अभिजात वर्ग के अति संरक्षित रहस्य हैं, कोई भी अपने जीवन को दूर नहीं देता है, जब तक कि आप उन्हें अपने जीवन की कीमत का भुगतान न करें। हालांकि मैंने यह जानकारी हास्यास्पद कम कीमत के लिए बनाने का फैसला किया है, क्योंकि मैं दलालों से तंग आ चुका हूं और बड़े बैंक नियमित खुदरा व्यापारी का लाभ उठा रहे हैं। मैं आपको एक सवाल पूछता हूं जब आखिरी बार जब आप विदेशी मुद्रा के साथ पैसे कमाते थे तब भी और भी अधिक पैसा जो आप खोने के लिए तैयार हैं, जब तक कि आप हार न दें तब तक आप अपनी मेहनत के पैसे दलाल को देना जारी रखेंगे आप की तरह 5 साल पहले मेरी नौकरी छोड़ने और लाइव छोड़ने की उच्च उम्मीदों के साथ मैं विदेशी मुद्रा के साथ लायक हूं। मेरी आशाएं और आकांक्षाओं को जल्दी से दुर्घटनाग्रस्त हो गया और मेरे सपने डंप पर गए। सबसे पहले मैंने 1000 खो दिया, फिर 5000, 10k कितना लंबा मैं इस तरह से जारी रख सकता हूं, मैं अपने परिवार के चुटकुले और मेरी पत्नी के चेहरे पर मजाक उड़ा सकता था। यह दर्दनाक था, कंप्यूटर के सामने पूरे दिन बैठे, जब तक आप खिचड़ी भाषा किसी भी समय और मंच सहित सब कुछ देख सकते हैं और आपके मन धूमिल हो जाते हैं मुझे पता है कि मैं वहां गया था दर्द पता है। यह साल के लिए जारी रहा, एक सुबह तक मैं बाहर निकलने के लिए तैयार था, मैं इसे आखिरी बार कोशिश कर रहा था और फॉरेक्स कर्मचारियों को कचरे में फेंक दिया, खिड़की से बाहर। मैंने एक रियर ट्रड पर ठोकर खाई, जिसके बाद से उस दलाल ने उस पर रोक लगा दी थी, जो फ़ोरम को पकड़ रहा था। सौभाग्य से द ब्रोकर्स राडार के दौरान जारी रहेगा, और एक टिप्पणी के एक समूह को एक समर्थन मिला। अंत में व्यापारी एक्स से चलना बंद कर दिया गया था। मैं कुछ नहीं था, यह एकमात्र आशा और प्रकाश थी, मैंने एक लंबे समय के लिए देखा है। मैं व्यापार से सलाह लागू कर रहा था और चीजें मेरे लिए काम करना शुरू कर रही थीं सौभाग्य से मैं प्रधान मंत्री को व्यापारी के साथ मिल गया और फोन पर 20 मिनट की बातचीत पर सहमत होने के लिए उन्हें विनती किया। व्यापारी एक्स गुरु नहीं था, न कि आपका नियमित इंटरनेट प्रमोटर मोओ। वह चुपचाप हजारों डॉलर एक साल के लिए रैकिंग कर रहा था, वह अगले व्यापार के बारे में उत्साहित नहीं था, ट्रिगर जमा करने से पहले उसका दिल की धड़कन नहीं बढ़ रहा था। देखो, वह इतने लंबे समय तक यह व्यापारिक स्टाफ कर रहा था, यह एक उबाऊ प्रक्रिया बन गया है, बल्कि एक सुबह दोपहर का काम है, कचरे को कूड़े के दिन बाहर निकालने की तरह कुछ। उन्होंने समझाया कि वह मास्टर से सीखा है, मैंने उनसे यह पूछने के लिए आगे नहीं बढ़ना था कि मास्टर कौन था, क्योंकि मैं मुख्यतः उनसे चिंतित हूं जो उन्हें व्यापार के बारे में पता था कि वह उसे हर कुछ सिखा रहा था। वह हमारी पहली बातचीत पर मुझे समय बिताने के लिए सहमत नहीं था, भले ही मैंने उसे भुगतान करने की पेशकश की। देखो, उसके लिए पैसा कोई मुद्दा नहीं था। आखिरकार मेरे तीसरे दृष्टिकोण पर वह मुझे यह दिखाने के लिए सहमत हुए कि क्या मास्टर ने उन्हें कई सालों पहले सोचा था। क्या इस पुस्तक के पन्नों में शामिल है आप के लिए शुद्ध सोना मूल्य होगा। यह पुस्तक जमीन पर नीचे है, कोई मतलब नहीं, वास्तविक व्यापारिक ज्ञान। यह वास्तविक व्यापार उदाहरणों के साथ कदम से कदम निर्देश देता है। यह पुस्तक आपके नियमित हॉग वॉश सलाह नहीं है जो आप अपने ब्रोकर और अन्य जादू की गोलियों और सात कदम श्रृंखला जो आप इस साइट पर देखते हैं से मिलेगी। यह पुस्तक आपको सिखाती है कि पेशेवरों की तरह व्यापार कैसे करें आपको दिखाता है कि बड़े बैंक और विदेशी नागरिक और संस्था व्यापार कैसे करें। पुस्तक आपकी आंखों को खोलता है कि बड़े संस्थागत व्यापारियों पर कैसे सूअरों को वापस लाएं और जीतें। नब्बे के पांच प्रतिशत लोग विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करते हैं और हार जाते हैं। बाजार लगातार अपने जैसे ताजा खून से प्रतिस्थापित किया जाता है आँकड़ों का हिस्सा न बनें, इस पुस्तक को पढ़ें और विदेशी मुद्रा में सफलता का एक मानचित्र प्राप्त करें। यदि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं तो आप विदेशी मुद्रा में सफलता बना सकते हैं हाँ आप विदेशी मुद्रा के साथ एक जीवित बना सकते हैं और अपनी नौकरी छोड़ सकते हैं आप अपने सपनों को प्राप्त कर सकते हैं इस किताब को खरीदें और पता लगाएं कि प्रकाशन दिनांक: 23 2018 ISBNEAN13: 14 9 4260212 9781494260217 पृष्ठ संख्या: 120 बाइंडिंग प्रकार: यूएस ट्रेड पेपर ट्रिम आकार: 6 वर्ग x 9 वर्ग भाषा: अंग्रेजी रंग: काले और सफेद संबंधित श्रेणियां: व्यापारिक अर्थव्यवस्था अर्थशास्त्र विदेशी मुद्रा मेरी 4 वीं पुस्तक एडम खू लर्निंग टेक्नोलॉजीज ग्रुप (एकेएलटीजी) से भी तीसरी पुस्तक ऐसा नहीं है कि मैं वास्तव में उसे समर्थन करता हूं लेकिन AKLTG की किताबें, लेकिन वे वास्तव में व्यावहारिक और समझने में आसान हैं। सबसे अच्छा यह प्रेरणात्मक है मैं हमेशा अपनी किताबें पढ़ने से प्रेरित हो। Yeo Keong Hee द्वारा विदेशी मुद्रा पर यह पुस्तक अच्छी है लेकिन मेरी उम्मीद से नहीं मिलती। शायद, कॉनराड पुस्तकों और व्यापार के अन्य स्रोतों से मेरे गहन पढ़ने के कारण, किताबें, तकनीकी संकेतक, व्यापार फिजकोलॉजी, व्यापारिक शैली आदि में सिखाई गई चीजें मैं कॉनरोड द्वारा लिखी गई मेरी दूसरी और तीसरी पुस्तक से पहले ही सीखा है। फिर भी, यह अभी भी उन लोगों के लिए अच्छी नींव की किताब प्रदान करता है जो विदेशी मुद्रा के बारे में सीखना शुरू करना चाहते थे। क्या मैंने यह भी उल्लेख किया कि मैंने विदेशी मुद्रा में जाने का फैसला किया और देखें कि मैं इसमें क्या व्यापार कर सकता हूँ हाँ। लगता है कि विदेशी मुद्रा एक उपकरण है जिसे मैं स्टॉक और बॉन्ड के अलावा पहले इसे बाहर करने की कोशिश कर रहा हूं। इस तरह: पोस्ट नेविगेशन एक उत्तर दें छोड़ दो उत्तर रद्द मैं किताब के इंडोनेशिया संस्करण पढ़ा है और यह भयानक था। इसमें न्यूमेरिक प्रारूप का असंगत उपयोग, भ्रामक व्याकरण, आलसी रूप से संपादित वाक्य, आदि शामिल हैं। मुझे इसे समाप्त करने से पहले किताब को फेंक देना होगा। i8217m वर्तमान में अंग्रेजी संस्करण की तलाश में है, लेकिन मेरे शहर में यहाँ खोजना मुश्किल है। यह कॉनराड कौन है मुझे विश्वास है कि आप इसे किसी भी एसजी स्टोर में पा सकते हैं और मेल अपने गृहनगर में मेल कर सकते हैं। वैसे भी कॉनराड वेल्थ अकेडमी में ट्रेनर में से एक है। आप अपने ब्लॉग को यहां देख सकते हैं यदि आप तकनीकी संकेतक का उपयोग करते हैं और शेयर के लिए चैट पैटर्न विश्वसनीय होते हैं, हालांकि, अगर यह प्रति घंटा या उससे कम समय में फॉरेक्स में अपनाना होता है तो प्रति घंटा का समय फर्म होता है, इसमें बहुत अधिक शोर होता है। कम कीमत चालन आपूर्ति और मांग के कारण होता है, और आपूर्ति और मांग की भावना बढ़ रही है, हां, मैं इस पुस्तक के लिए सहमत हूं पूरी तरह से उम्मीद से बाहर है, इस पुस्तक में बहुत सारी आम जानकारी इंटरनेट में प्राप्त हो सकती है। लेकिन मैं अपनी दूसरी पुस्तक को और अधिक दिलचस्प बनाता हूं, क्योंकि वह वास्तव में व्यापार का वर्णन करता है सामान्य व्यापारी के मनोविज्ञान। यह लगभग सभी नौसिखिया और व्यापारी पहले से अनुभव कर चुके हैं (यदि आप वास्तविक खाता व्यापारी हैं) लंबे समय के दौरान सीखने और अनुसंधान के दौरान, पूर्णकालिक व्यापारी, बुकर और जो लोग काम करते हैं अपने जीवन के लिए यह औद्योगिक मैं विदेशी मुद्रा कुंजी का रहस्य क्या कर सकता हूँ, समय, भावना और औसत आंदोलन के बारे में है, और जहां विशाल धन धन प्रवाह, प्रत्येक मुद्रा व्यवहार, वस्तु, बंध और शेयर सूचकांक, साथ ही साथ मनोविज्ञान के बीच सह-संबंधित है, अगर आप इसके लिए परिचित हैं, यहां तक ​​कि आप अपनी रणनीतियों और सिस्टम बना सकते हैं (कोई भी तकनीकी या मौलिक नहीं), आखिरकार, कोई भी ट्रेडिंग सिस्टम किसी भी दीर्घकालिक सफलता दर के कारण अस्थिर बाजार बदलकर रखेगा, समर्थक व्यापारी इसे ट्यून करेगा उनके सिस्टम को नियमित रूप से बाजार की चाल के अनुसार कुछ सिस्टम का पालन करें, जहां ट्रेनर द्वारा चम्मच फ़ीड या इंटरनेट में सामान्य व्यापार उपकरण प्राप्त होते हैं। कॉनराड एल्विन के बारे में वास्तव में अनुभव समर्थक व्यापारी है, जैसा कि उनके ब्लॉग को पढ़ता है, यह जान सकता है कि वह जुनून है, और जानकार हैं, केवल स्टॉक में ही बात करते हैं, लेकिन वस्तु में भी, विदेशी मुद्रा, वह तकनीकी विश्लेषण पर निर्भर नहीं है। अपने ब्लॉग को बनाते हुए, आप यह महसूस कर सकते हैं कि अगर आप लाभदायक व्यापारी बनना चाहते हैं, तो आलसी की अनुमति नहीं है, शुरुआती मुश्किल है, अंतिम रूप से आप अंतिम रूप से, कुछ भी ट्रेनर (सामान्य विदेशी मुद्रा व्यापारी) के बजाय क्षेत्र रोटेशन, मार्केट चक्र व्यवहार, मौलिक और भावना में ताकत है। आसान हो जाएगा। इसके अलावा, यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार करते हैं, तो कृपया वस्तुओं, स्टॉक इंडेक्स और मिरको और मार्को इकॉनोमी घटना के लिए भी सीखें, क्योंकि इससे आपको लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने में मदद मिलेगी। टिप - जैसा कि आप देख सकते हैं कि विदेशी मुद्रा फैक्ट्री बिक्री का खुदरा डेटा कम है, स्टॉक के लिए कटाई या बुरी खबर, अमरीकी डालर मुद्रा ताकत बनती है क्यों जापान भूकंप, शुरुआती येन अचानक ताकत बन गई, यहां तक ​​कि शेयर गिर रहा है, जवाब आप उनके देश की ब्याज दर में पाया जा सकता है। टिप्पणी के लिए धन्यवाद। तो क्या मैं पूछ सकता हूं कि आप समर्थक व्यापारी हैं पूर्ण समय या अंशकालिक लगता है कि आपके पास साझा करने के लिए बहुत कुछ है। आप की तरह पेंगुप्ले से बात करने के लिए हमेशा ही रोमांचक लगती है यदि आप कुछ और अधिक निजी चर्चा करना चाहते हैं तो आप मुझे एक ईमेल छोड़ सकते हैं डेनिम एक पूर्ण भुखमरी आहार नहीं है, क्योंकि यह आपकी फैशन टीम को थूकने के लिए हो सकता है और अंतिम समय अवधि से विपणन किया जाएगा। चूंकि लकड़ी के जहाजों पर खुली लपटें अमेरिकी समाज और संस्कृति पर बहुत ही नकारात्मक प्रभाव के लिए उपयुक्त नहीं हैं। उच्च अंत फैशन लेबल्स जिन्हें मेरे भोजन, या राचाल्स, सैंड्रास और दोस्तों को पसंद करना है बहुत अच्छी पोस्ट हमारी साइट पर हम इस महान लेख से जुड़ेंगे। बढ़िया लेखन जारी रखें।

No comments:

Post a Comment